Display bannar

सुर्खियां

यहाँ कीजिये 5 दिन तक फ्री शॉपिंग... जाने कैसे

मुफ्त में कीजिए 200 से अधिक ओरिजनल ब्रांडों की खरीदारी


आगरा : ब्रांड फैक्टरी ने आगरा में पहली बार ‘फ्री शाॅपिंग वीकेंड’ की घोषणा की है। फ्यूचर लाइफस्टाइल फैशन की इकाई “ब्रांड फैक्टरी” का 12 से 16 दिसंबर तक चलने वाला फ्री शाॅपिंग वीकेंड 2018 में बड़े खरीदारी आयोजनों में शुमार है। ग्राहक 5,000 रुपये की खरीदारी कर सकते हैं और बदले में उन्हें केवल 2,000 रुपये चुकाने होंगे। यह रकम भी उन्हें 1,200 रुपये के गिफ्ट वाउचर, 500 रुपये के परिधान और फ्यूचर वाॅलेट में 300 रुपये के कैशबैक के रूप में वापस मिल जाएंगे यानी उनकी खरीदारी बिल्कुल मुफ्त हो जाएगी।

ग्राहक 200 से भी अधिक नेशनल एंड इंटरनेशनल ओरिजिनल ब्रांडों से एकदम नए स्टाइल के एथनिक वियर, फाॅर्मल वियर, लीषर वियर, एक्सेसरीज, फुटवियर और लगेज चुन सकते हैं। इनमें कुछ बेहद पसंद किए जाने वाले ब्रांड भी शामिल हैं, जैसे ली कूपर, लिवाइस, आॅनली, पेपे, सृष्टि, एडिडास, रीबाॅक, स्केचर्स, फीला, अमेरिकन टूरिस्टर, वीआईपी, होली, लावी, कप्रीसी आदि। 

सुरेष सधवानी, सीईओ, ब्रांड फैक्टरी ‘फ्री शाॅपिंग वीकेंड’ के बारे में कहते हैं, “ओरिजिनल ब्रांडों पर पूरे वर्ष मिलने वाली छूट ने थोड़े समय में ही ब्रांड फैक्टरी को आगरा में खरीदारी का लोकप्रिय ठिकाना बना दिया है। देशभर से लाखों लोग पिछले दो सीजंस पर ‘फ्री शाॅपिंग फेस्टिवल’ का आनंद ले चुके हैं और आगरा में पहली बार इसका आयोजन करते हुए हमें बहुत खुषी है। आप डेनिम से लेकर फुटवियर तक, परिधान से लेकर सलवार सूट तक, ब्लेजर से लेकर कुर्तों तक और हैंडबैग से लेकर लगेज तक कुछ भी चुन सकते हैं और अपने पूरे वार्डरोब का नक्षा मुफ्त में ही बदल सकते हैं।”

फ्री शाॅपिंग वीकेंड टिकट लेकर खरीदारी करने वाला इकलौता बड़ा आयोजन है, जिसमें हरेक ग्राहक को सुविधा के साथ खरीदारी करने का मौका मिलता है। टिकट पहले ही बुक करने पड़ते है, जिसकी कीमत 250 रुपये (दो लोगों के लिए प्रीमियम पास, जिन पर सुबह 8 बजे से स्टोर में प्रवेष कर सकते हैं) और 100 रुपये (दो लोगों को सुबह 11 बजे के बाद प्रवेष दिलाने वाले क्लासिक पास) है। 

No comments