Display bannar

सुर्खियां

पांचवे दिन मिडनाइट बाजार में फन, फूड और शाॅपिंग सब एक साथ...


आगरा : कोठी मीना बाजार पर चल रहे मिडनाइट बाजार के 5वें दिन करी लौगो के जमकर खरीदारी खुशनुमा गुलाबी मौसम के बीच शहर की जनता ने ऊंट की सवारी के साथ राजस्थानी मंगौडे़ का जबरदस्त आनंद लिया, एक ओर बच्चाों को आकर्षित कर रहे है रंग-बिरंगी रोशनी के बीच लगे गगनचुम्बीय झूले तो दूसरी ओर महिलाआो को घर की साज-सज्जा और रसोई के लिए उपयोग में आने वाले उपकरण जो कि विशेष आफर के साथ मेले में उपलब्ध है।

विशेष आफर और उत्पादों की बडी रेंज ने ग्राहकों को खरीदारी के लिए वाध्य कर दिया है, मिडनाइट बाजार आयोजन में ऊँट की सवारी और गर्मागर्म मंगौडे़ के स्वाद, होममेड चाॅकलेट, ड्राय फ्लोअर, सोन पपड़ी, गुड की गजक, जयपुर का चूरन, फायर पान, दाल के पापड़ बेहद पसंद आ रहे हैं, मेले में रोज नई वैराईटी के उत्पाद प्रदर्शित किये जा रहे है। मेले में जबरदस्त खरीदारी हो रही है, ग्राहको  को विशेष छूट उपलब्ध करायी गई दुकनदारों के लिए मेला प्रतिदिन दोपहर 2 बजे से रात्रि 10 बजे तक रहता है, मेले में प्रवेश पूर्णता नि:शुल्क है। बच्चों के लिए स्टेशनरी, खिलौने, विभिन्न प्रकार के आकर्षक झूले तथा स्वादिष्ट फास्ट-फूड के स्टाॅल लगाये गये हैं।


अयोजन समिति के मनीष अग्रवाल ने बताया कि मेले में लगे कम्पनियों के अपने स्टाॅल पर इलैक्ट्राॅनिक्स एवं  इलैक्ट्रिकल सामान, मसाले, शुद्ध देसी घी इत्यादी पर कम्पनी सीधे ग्राहकों को बम्पर छूट दे रही है। इस वर्ष मेले में 250 से अधिक स्टाॅलें लगी है जिसमें कि सहारनपुर का फर्नीचर, भदोई का कारपेट, मुरादाबाद के पीतल के उत्पाद, कश्मीर के पशमीना के शाॅल, दिल्ली की फेशनेबिल ज्वैलरी व काॅस्मेटिक, बनारस का अचार, फिरोजाबाद की चूडियां, केरल की पिकनिक टेबल, राजस्थान का नमकीन, कलकत्ता की साडियां, गुजरात का हेण्डीक्राफट उत्पाद, मध्य प्रदेश की रजाई-गद्दे लोगो में विशेष आकर्षण का केन्द्र बने हुए है।

सड़क सुरक्षा-जीवन रक्षा पर किया जागरूकता कार्यक्रम
आज कार्यक्रम में ‘‘सड़क सुरक्षा-जीवन रक्षा’’ के ऊपर हेलमेट वितरण एवं विचार गोष्ठी का आयोजन मेला आयोजन समिति द्वारा किया गया, इस दौरान लौगो को हेलमेट पहनकर वाहन चलाने के लिए जागरूक कर हेलमेट पहन गाड़ी चलाने की लोगों से अपील की, साथ ही मेला आयोजको द्वारा मेले मे आए तीन दर्जन से अधिक लौगो को निशुल्क हेलमेट वितरित किए गये, हमारे देश में होने वाली दुर्घटनाओं में काफी संख्या में ऐसे हादसे होते हैं जिनमें दोपहिया वाहन चालक हेलमेट नही पहने होते हैं, विभिन्न वक्ताओं द्वारा सडक संरक्षा-जीवन रक्षा जैसे विषय पर लोगो को अपने विचारों के माध्यम से सम्बोधित कर जागरूक किया। इस दौरान पी.पी. सिंह चौहान, रिया शाह, अमित सूरी, राम शर्मा, अमित कुमार, अजय शर्मा एवं ब्रजेश शर्मा प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

No comments