Display bannar

सुर्खियां

गरमा गर्म बातों के लिए आयुष्मान खुराना कॉल करें... चौकिये नहीं खबर पढ़े

अशरफ शेख़, कानपूर


मुंबई : आयुष्मान खुराना की नयी फ़िल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर आ गया है और ट्रेलर देख कर ही फ़िल्म आपको पेट पकड़कर हँसाने की गारंटी देती है।अपनी पिछली कई फिल्मों से आयुष्मान खुराना लगभग हर वो किरदार कर चुके हैं जिसे लीक से हटकर कहना सही होगा। सबसे ज्यादा प्रयोगधर्मी किरदारों का रिकॉर्ड शायद हिन्दी सिनेमा में मौजूदा कलाकारों में आयुष्मान खुराना को ही प्राप्त हो।

फ़िल्म की कहानी में आयुष्मान एक शहरी बेरोजगार युवा है जो मोहल्ले की रामलीला जैसे कार्यक्रमों में महिला किरदारों को निभाकर अपना खर्चा पानी निकलता है। नौकरी ढूंढने की तलाश में वो ''गरमा गर्म बातों के लिए यहां कॉल करें'' जैसा काम शुरू कर देता है और एक काल्पनिक महिला पूजा की आवाज में शहर के कई लोगों को अपना दीवाना बना देता है। तो कुल मिलाकर फ़िल्म में गजब छीछालेदर मचने वाला है। 

ये है फिल्म की कास्ट 
कॉमेडी फिल्मों के मास्टर कई दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर, विजय राज़, राजेश शर्मा, मनजोत सिंह और स्त्री फेम अभिषेक बनर्जी ट्रेलर में अपनी उपस्तिथि मजबूती से दर्ज कराते हैं और चुटीले संवादों से गुदगुदाते हैं। यही नहीं नुशरत भरुचा भी है फ़िल्म में।निर्देशक राजेश शांडिल्य इस ट्रेलर से फ़िल्म के प्रति लोगों को आकर्षित करने में सफल रहे हैं। अब देखना ये है की उनकी ये ड्रीम गर्ल दर्शकों को सिनेमा घरों तक खींचने में सफल होती है या नहीं।

No comments