Display bannar

सुर्खियां

आगरा में शादी के बाद कैसा होता हैं प्यार....जानिए इस शो में

कविता भाटी, आगरा


आगरा : ताजनगरी में सैकड़ो फिल्मो और टीवी सीरियलों की शूटिंग हो चुकी है इसी कड़ी में सब टीवी पर एक नया शो शुरू होने जा रहा है जिसकी कहानी आगरा की है, जी हाँ, हम बात कर रहे है सोनी सब के सीरियल' तेरा क्या होगा आलिया ' कॉमेडी शो की | शो के मुख्य कलाकार आलिया (अनुषा मिश्रा) और आलोक (हर्षद अरोड़ा) है| इस शो की कहानी आगरा के ही लेखक धर्मपाल ठाकुर ने लिखी हैं। 

कलाकारों से हमारी बात हुई तो उन्होंने बताया कि ये शो लोगो को यह सन्देश देता हैं कि पत्नी मोटी हो या पतली जो प्यार करते हैं उनका प्यार कभी भी कम नहीं होता और पत्नियों को अपने पति पर शक नहीं करना चाहिए। उन्होंने आगरा में सीरियल प्रोमोशन के दौरान बिग पेजेस को बताया कि उन्होंने आगरा मे बहुत मस्ती की यहाँ की आलू टिक्की और पेठा उनको बहुत पसंद आया  | वही, हर्षद अरोड़ा ने खूब लैदर की बहुत शॉपिंग की । 

क्या है शो की कहानी 
आलिया और अलोक दोनों स्‍कूल के जमाने से एक-दूसरे से प्‍यार करते थे और अब एक ही स्‍कूल में दोनों टीचर हैं। इस सीरीज में कहानी की नायिका आलिया (अनुषा मिश्रा) की असुरक्षाओं और चिंताओं को दिखाया गया है। वह एक हिस्‍ट्री टीचर है और किसी जमाने में उसे ‘मिस आगरा’ का खिताब मिला था और अब वह प्रेग्‍नेंसी के बाद वजन बढ़ने की परेशानी और आत्‍मविश्‍वास के कम होने से जूझ रही है। वजन बढ़ने की वजह से वह अपने बेहद प्‍यार करने वाले और वफादार प‍ति आलोक (हर्षद अरोड़ा) को लेकर असुरक्षाओं से घिरी रहती है। आलोक एक पीटी टीचर है।

   

No comments