Display bannar

सुर्खियां

कल पता चलेगा क्या त्रिवेदी बच जायेगा ?

अशरफ शेख़, कानपुर


भारत में नेटफ्लिक्स को स्थापित करने वाली हिन्दी वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का दूसरा और अंतिम पार्ट कल ऑनलाइन प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा। इसी के साथ फ़िल्म के पिछले पार्ट में उठाये गए कई सवालों के जवाब दर्शकों को मिल पाएंगे।

25 दिन में क्या होने वाला है?
गायतोंडे ने सरताज को फोन पर बताया था की 25 दिन में कुछ बड़ा होने वाला है।इस महत्वपूर्ण सवाल के जवाब का इन्तजार लोगों को बेसब्री से है।

क्या त्रिवेदी बच जायेगा?
फ़िल्म के महत्वपूर्ण राजनैतिक व्यक्ति त्रिवेदी के बारे में जानने की उत्सुकता लोगों में सीजन वन से ही थी।खासकर सबके मरने और त्रिवेदी के बच जाने का क्या मामला है।

सरताज की मेघा?
सरताज और उसकी बीवी मेघा अलग हो चुके हैं और सरताज अब भी मेघा के फ्लैट के चक्कर लगाता है।क्या सीजन दो में सरताज और मेघा के बीच सब ठीक हो जायेगा।

अहम् ब्रह्मास्मि!
सबसे महत्वपूर्ण किरदार गुरूजी जो की गायतोंडे का तीसरा बाप है।उसके और सरदार जी के बीच क्या कनेक्शन है और गुरूजी कौन सा महत्वपूर्ण काम करवाना चाहता है गायतोंडे से।

ऐसे कुछ दिलचस्प सवालों के जवाब और कुछ नए किरदारों की मौजूदगी से सीजन टू का मज़ा दोगुना होने वाला है।गुरूजी,जोजो और त्रिवेदी जिनका सीजन वन में सिर्फ परिचय हुआ था उनके किरदार और लंबे व महत्वपूर्ण होने वाले हैं। इसके अलावा कुसुम देवी दव,गुरूजी की सहयोगी बत्या यानि कल्कि और शाहिद खान यानि रणवीर शौरी भी सीजन टू में अपनी दमदार अदाकारी से छाप छोड़ने को तैयार हैं।


No comments