Display bannar

सुर्खियां

उरी को मिले राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार को इन्हे किया समर्पित... जाने

मोहन सिंह, आगरा 



मुंबई : राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा कल जूरी हेड राहुल रवैल द्वारा कर दी गई, जिसमें विक्की कौशल स्टारर “ उरी द सर्जिकल “ ने बेस्ट एक्टर और बेस्ट डायरेक्टर सहित चार अवार्ड अपने नाम किये। मसान से बालीबुड में अपनी पारी शुरू करने वाले विक्की कौशल ने अपना पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार बेस्ट एक्टर के लिए जीता अपनी इस जीत के साथ विकी कौशल के सितारे बुलन्दियो पर है |

उन्होंने कहा मेरे पास इस जीत की खुशी को वयां करने के लिए शब्द नही है लेकिन उन्होंने जूरी को उनके काम को आगे बढाने के लिए धन्यवाद कहा और साथ ही साथ आयुष्मान खुराना को भी बधाई दी जिन्होंने इसी कैटकरी में पुरस्कार जीता है उन्होंने ये पुरस्कार अपने माता-पिता और देश को समर्पित किया। 

रिपोर्ट के अनुसार “ उड़ी भारत के साथ साथ विदेशों मे भी सफल रही थी इसने अपनी रिलीज के महज 10 दिन के अन्दर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी , इसका लगभग भारत में 289.68 करोड़ और वर्ल्डवाइव कलैक्शन 342.06 करोड़ था। यह फिल्म 29 सितम्बर 2016 को नियंत्रण रेखा के पार सात आतंकवादि लान्चपैडो पर भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है | फिल्म में विक्की कौशल ने मेजर विहान शेरगिल की भूमिका निभाई जो आतंकवादियों के समूह के खिलाफ गुप्त अभियान में अपनी सेना का नेतृत्व करता है । 



No comments