Display bannar

सुर्खियां

परणिति चोपड़ा के साथ पहली फिल्म में दिखा आगरा का आर्यन... देखे वीडियो


आगरा :  आगरा ने हाल ही में दीपक चाहर, राहुल चाहर एवं धुर्व जुरैल जैसे क्रिकेटर दिए है उस क्रम में ही फिल्म इंड्रस्ट्री में आगरा का एक बच्चा महज 14 वर्ष की अल्प आयु में मायानगरी में धूम मचा रहा है। हम बात कर रहे है समाजसेवी मधुकर अरोरा के पुत्र आर्यन अरोरा की जो अपने अभिनय के हुनर से बड़ों-बड़ों को मात दे रहा हैं। आगरा के आर्यन ने मुंबई में बड़े-बड़े कलाकारों के छक्के छुड़ा दिए। शुरूआती मॉडलिंग के शौक ने आर्यन को रुपहले पर्दे तक पहुंचा दिया। 


आज 9 अगस्त को देशभर के सिनेमा में आर्यन अरोरा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' सिद्धार्थ मल्होत्रा एंव परणिति चोपड़ा के साथ रिलीज हुई है| अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के बचपन के किरदार को निभाते हुए नज़र आ रहे है| 

पिता मधुकर अरोरा ने बिग पेजेस को बताया कि आज का दिन उनके लिए सबसे अच्छा दिन है वो अपने पुरे परिवार के साथ मूवी देखने आये है| उन्होंने आर्यन के बारे में आगे बताया कि आर्यन विराट कोहली सहित कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। मैगी, हीरो, सेंटरफ्रेश आदि के विज्ञापन में आर्यन नजर आ चुके हैं। 



कौन है आर्यन 
दयालबाग स्थित अशोक एन्क्लेव निवासी आर्यन आर्यन अरोरा के पिता मधुकर अरोड़ा और दादा सतीश अरोरा व्यवसायी वर्ग से ताल्लुक रखते है | डीपीएस आगरा से आठवीं तक की पढ़ाई की है। अब आर्यन मुम्बई के रायन इंटरनेशनल स्कूल में 10वीं के छात्र हैं। फिल्मों में काम मिलने के बाद आर्यन अपनी बहन व मां के साथ मुम्बई में शिफ्ट हो गए हैं। इन दिनों देश की पहली महिला फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक पर बनने वाली फिल्म 'कारगिल गर्ल' में आर्यन जाह्वी कपूर के भाई का किरदार निभा रहे हैं। 





No comments