Display bannar

सुर्खियां

खेत में युवक की संदिध अवस्था में लाश मिली

राहुल यादव, जौनपुर


जौनपुर : रामपुर थाना क्षेत्र के औरा गांव में 25 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मक्का के खेत में लाश पाए जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। परिजन युवक की हत्या करने की आशंका जता रहे हैं। आशंका यह भी है कि युवक के हत्या कर लाश को मक्का के खेत में फेंक दिया गया है। नज़दीकी थाने में ग्रामीणों द्वारा की गयी सुचना पर पोलिस मौके पर पहुंची| 

जमालपुर चौकी क्षेत्र औंरा पटेल बस्ती निवासी सुनील कुमार पटेल पुत्र चिंता पटेल रविवार की रात अपने मोबाइल की दुकान बंद कर घर पर खाना पीना खाकर सो गया परिजनों की माना जाए तो वह रात 10 बजे तक अपने बिस्तर पर सोया हुआ देखा गया उसके बाद सभी परिजन घर के अंदर सो गए। सोमवार की सुबह 5 बजे महिलाएं खेत की तरफ शौच करने के लिए गई तो औरा गांव की खड़बर प्रजापति के घर के पीछे स्थित मक्का की खेत में उसकी लाश महिलाएं और ग्रामीणों ने देखी। लाश को देखते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई ग्रामीणों ने युवक के परिजनों को सूचना दी।

सूचना के बाद पहुंचे थानाध्यक्ष रामपुर विनोद कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे परिजन में खेत में ही दहाड़े मारकर रोने लगे | आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसकी कहीं दूसरी जगह हत्या कर लाश को मक्का के खेत में फेंक दिया गया है जिससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त होता चला जा रहा है। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था गांव में ही मोबाइल बनाने का काम करता था।

No comments