Display bannar

सुर्खियां

सपा को फिर मिला मधुकर का समर्थन


आगरा : ताजनगरी के युवा दिलो की धड़कन मधुकर अरोरा उर्फ़ मिक्की ने एक बार फिर अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी को आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए अपना राजनैतिक समर्थन पार्टी को दिया है। बीते दिनों सैफई में पूर्व सपा सांसद तेजप्रताप यादव से मधुकर ने अपने समर्थको के साथ शिष्टाचार मुलाकात कर राजनैतिक गलियारों में हलचल मचा दी है । वर्षो से समाजवादी पार्टी में आस्था रखने वाले मधुकर ने तेजप्रताप से मुलाकात कर आगरा में सपा को पुनः उनके मार्गदर्शन में मजबूती प्रदान करने का आश्वासन दिया । 

टीम बना कर करेंगे नयी शुरुआत 
मधुकर ने बिग पेजेस को बताया कि विधानसभा चुनावो के लिए युवाओ कि एक मजबूत टीम बना कर सपा सरकार द्वारा किये गए कार्यो को जनता तक पहुंचा कर पुनः अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगे । जगह-जगह बैठक कर पुराने कार्यकर्ताओ को भी जोड़ने की योजना है जो किसी कारण पूर्व में पार्टी से भटक कर अन्य दलों में शामिल हो गए है। 

गौरतलब है की मधुकर अरोरा उर्फ़ मिक्की अरोरा आगरा में युवाओ में युवा नेता के रूप में खासा प्रचलित चेहरा है और उनके पिता भी पुराने समाजवादी है । मधुकर का बेटा आर्यन अरोरा भी मुंबई में बाल कलाकार के रूप में लाखो दिलो की धड़कन है। 



No comments