Display bannar

सुर्खियां

सब्जीवालो का झगड़ा सुलझाने गयी अलीगढ पुलिस पर की पत्थरबाजी


अलीगढ : बुधवार को अलीगढ़ में भी पुलिस पर जमकर पथराव हुआ। हमले में 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। यह घटना उस समय हुई जब अलीगढ़ पुलिस लोगों को घर जाने की अपील करने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ा रही थी। इसी दौरान कुछ सब्जी वालों का झगड़ा हो गया। आपस में लड़ रहे सब्जी वालों को अलग कर रही पुलिस पर अचानक शरारती तत्वों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। 

घटना की जानकारी होते ही मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंच गया है और स्थिति को नियंत्रण कर लिया है। पत्थरबाजी में 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में ले जाया गया है। थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भुजपुरा एरिया के पास पुलिस को जानकारी मिली की लॉक डाउन मैं छूट मिले समय 10 बजे के बाद भी दुकानदार दुकानें खोलकर सामान बेच रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया जा रहा है। पुलिस की एक टीम इन दुकानों को बंद करवाने के लिए पहुंची थीं।

घटना को लेकर सीओ सिटी विशाल पांडे ने बताया कि अलीगढ़ में थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के भुजपुरा एरिया के पास पुलिसकर्मियों पर पत्थरबाजी की गई। ठीक उसी समय सब्जी वाले आपस में लड़ पड़े पुलिस उन्हें छुड़ाने गई तो मामला बढ़ गया। उस दौरान पत्थर बाजी होने लगी जिसमें 3 पुलिसकर्मी घायल हुए। अब स्थिति नियंत्रित है।


No comments