Display bannar

सुर्खियां

बैण्ड मालिकों ने की सरकार से गाइडलाइन जारी करने की मांग... जाने क्या


आगरा : कोरोना वायरस के संक्रमण से परेशान चल रही दुनिया के बीच पहली बार बैण्ड प्लेयर्स के दिग्गजों ने वेबिनार के माध्यम से बाजार को अपनी-अपनी राय से नई दिशा दिखाने की कोशिश की। रावी इवेंट्स और सुमंगलम संस्था की ओर से आयोजित किए गए वेबिनार में देश के प्रख्यात जिया बैण्ड, श्याम बैण्ड, मिलन बैण्ड, सुधीर बैण्ड आदि के प्रबंध निदेशकों ने सरकार से गाइड लाइन जारी करने की मांग की साथ ही सरकार को यह विश्वास दिलाया गया कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बैंड प्लेयर्स उन सभी शर्तों का पालन करेंगे, जो देश और दुनिया में इस समय बेहद जरूरी हैं। 

मिलन बैंड के आगरा सुनील शर्मा व भरत शर्मा का कहना है कि हमारे लिए ग्राहकों की सुरक्षा सबसे अहम विषय है इसलिए हम अपने सभी बैंड प्लेयर्स का स्वास्थ्य परीक्षण कराने के बाद ही अपनी बैण्ड टीम में सम्मलित करेंगे व सरकार की और से जारी गाइडलाइन का पूरा पालन करेंगे। रावी इवेंट्स के प्रमुख मनीष अग्रवाल बताया कि हमारी इंडस्ट्री नई चुनौतियों का सामना करने को तैयार हैं। बस सरकार की गाइडलाइन का इंतजार कर रहे हैं। हम जल्द ही भारत सरकार को जल्द ही एक नया प्रस्ताव देने जा रहे हैं। 

इन मुद्दों पर बनी सहमति
  • बैण्ड प्लेयर्स के नामों की सूची ग्राहकों को दी जाएगी।
  • सभी बैण्ड प्लेयर्स का समय-समय पर स्वास्थय परीक्षण होगा।
  • एक बारात के बाद सभी बैण्ड प्लेयर्स की वर्दी सेनेटाइज होगी।
  • थर्मन स्क्रीनिंग, ग्लब्स, मास्क और सेनेटाइजेशन की व्यवस्था होगी।
  • अतिथियों की सुरक्षा के साथ-साथ बैण्ड प्लेयर्स की सुरक्षा का भी ध्यान रखा जाएगा।
  • अपनी किसी भी हानि से बचने के लिए हम एक दिन का बैण्ड ऑपरेटिंग इंश्योरेंस कराएंगे।


ये हुए वेबिनार में शामिल
इम्पेक्ट सोल्युशंस से संदीप उपाध्याय, जिया बैण्ड, दिल्ली से हीरा थडानी, श्याम बैण्ड, जबलपुर से मनोज कुमार, सुमंगलम से तरुण अग्रवाल, जतिन अरोड़ा, गिरधारीलाल बग्गी, श्री जी बैण्ड से मुनेश शर्मा, जगदीश बैण्ड से भूपेंद्र शर्मा, मास्टर बैंड, दिल्ली से संजय शर्मा, सिंधी घोड़ी वाले, दिल्ली से गुलशन 



No comments