Display bannar

सुर्खियां

सोनू सूद पर ये बोली स्मृति ईरान... जाने क्या कहा

स्वाति गौतम, दिल्ली 


मुंबई : कोरोना वायरस जैसी महामारी के इस दौर में सबसे ज्यादा दिक्कतें मजदूरों को उठानी पड़ रही है। सभी मजदूर पैदल ही अपने घर की तरफ निकल पड़े है। पिछले कई दिनों से बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद उन फसें हुए मजदूरों की मदद करने निकल पड़े है। ट्विटर के माध्यम से प्रवासी उनसे संपर्क कर रहे है। ट्विटर पर #sonusood सबसे ऊपर ट्रेंड कर रहा है। सोनू सूद के इस कदम की वजह से हर ओर उनकी तारीफें हो रही है। लोग उन्हें 'लोकडाउन का हीरो' बता रहे है। इतना ही नहीं लोग उन्हें मजदूरों का भगवान भी कह रहे है। सोनू सूद मजदूरों के लिए बसों व खाने का इन्तज़ाम कर रहे है। 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी सोनू सूद के इस कदम की तारीफ की। उन्होंने सोनू सूद को रीट्वीट करते हुए कहा कि सोनू, ये मेरा सौभाग्य है कि मैं एक प्रोफेशनल साथी के तौर पर दो दशकों से आपको जानती हूं और एक्टर के तौर पर आपकी प्रगति पर खुशी मिली है लेकिन ऐसे चुनौैतीपूर्ण हालात में आपने जिस तरह की दयालुता दिखाई है, उसे देखकर मुझे आप पर और भी ज्यादा गर्व होता है। जरूरतमंदों की मदद के लिए आपका शुक्रिया। 

गौरतलब है कि पहले भी सोनू सूद ने कोरोना के चलते अपना सहयोग दिया है। पंजाब में भी सोनू सूद ने स्वास्थ्यकर्मियों के लिए 1,500 पीपीई किट उपलब्ध कराई थी। मुम्बई में भी कई लोगों को फूड किट बाटी थी। सोनू सूद गरीब मजदूर लोगों के लिए एक असली हीरो बनकर सामने आ रहे है।



No comments