Display bannar

सुर्खियां

कौन है आशिमा और लोग क्यों मिलना चाहते है इनसे... जानिए

आगरा : सनातन धर्म मे ग्रह नक्षत्र की स्तिथि और चाल की हमेशा से महत्वपूर्ण भूमिका रही है ,कोरोना महामारी से लोगो की जिंदगी में खासा बदलाव देखने को मिल रहा है। लोग व्यापार व नौकरी में परेशानी से दो चार हो रहे है। आर्थिक स्थिति सुधारने और अपने आप को इससे उबारने के लिए दिन रात कोई न कोई उपाय कर रहे है। इससे उबरने में व्यक्ति के कर्म और और उसके ग्रह नक्षत्र बड़ी भूमिका निभाएंगे । ज्योतिष शास्त्र में लोगो के जीवन में कोरोना वाइरस के बाद आये बदलाव के कारणों के सभी जबाव है आगरा की ज्योतिष आशिमा शर्मा के पास है। यही कारण है लोग कोरोना काल में आशिमा शर्मा के बारे में लोग जानना चाहते है और अपने जीवन में आ रही समस्याओ का हल जानने के लिए उनसे मिलना चाह रहे है।  

कौन है आशिमा 

दिल्ली में जन्मी आशिमा अपने परिवार में चार बहनो व एक भाई में सबसे छोटी और सबकी लाड़ली है। जब आशिमा तेरह वर्ष की थी तभी उनका परिवार आगरा गया था। आशिमा बताती है कि जब वो 12वी कक्षा की परीक्षा दे रही थीं तो अच्छे नंबर पाने के लिए अनजाने में ही सूर्य को जल चढ़ाना शुरू कर दिया। परीक्षा के दौरान ही अचानक  उनके पिता का देहांत हो गया। पिता के निधन के बाद परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा। रिश्तेदारों ने मदद करने बजाय उनके पैतृक संपत्ति को ही हड़प लिया, घर खर्च चलाने के लिए अपना घर किराये पर उठाकर आशिमा का परिवार किराये के एक छोटे से मकान में आ गया।

ऐसी बनाई आशिमा ने ज्योतिष में अपनी पहचान

जैसे भगवान गौतम बुद्ध अपने परिवार को त्याग कर अपने सवालो की खोज में निकल पड़े ठीक उसी प्रकार ही आशिमा के मन में भी अपने सवाल थे जिनका जबाब जानना उनके लिए बेहद आवश्यक हो गया था। उनके परिवार के साथ ऐसा क्यों हुआ? सूर्य को जल चढाने के बाद से ही ऐसा क्यों हुआ? क्या उसका इन घटनाओ का आपस में कोई सम्बन्ध है? अब हालत कैसे ठीक हो सकते है? इन सवालो के जबाब के लिए वो ज्योतिषियों के पास भी गयी पर किसी ने संतोषजनक उत्तर नहीं दिया फिर आशिमा ने खुद ज्योतिष शास्त्र को बारीकी से अध्ययन किया तो उन्हें अपने सवालो के जबाब मिलने लगे।   

ज्योतिष ज्ञान से सुधरी स्थिति तो बनाया इसे करियर 

शुरुआत में जब लोगो की कुंडली देखने से आशिमा उन्हें मुफ्त में उपाय और सही मार्गदर्शन देने लगी तो लोगो की भीड़ उनके पास आने लगी फिर बिज़नेस में स्नातक कर चुकी आशिमा ने ज्योतिष को ही अपना करियर बनाया वर्तमान में ज्योतिष से ही PHD. कर रही आशिमा शर्मा आगरा में दयालबाग में अपने पति गौरव शर्मा के साथ वैवाहिक जीवन में है। बिग पेजेस से खास बातचीत में आशिमा शर्मा ने बताया कि उन्हें ज्योतिष रतन, ज्योतिष प्रभाकर, ज्योतिष भूषण, ज्योतिष शास्त्राचार्य, ज्योतिष ऋषि जैसी उपाधियाँ भी मिल चुकी हैं।


Ashma Sharma Astrologer  +91 94123 01050 

No comments