Display bannar

सुर्खियां

अपने कष्टों को सहते हुए जरुरतमंदो की मदद करने वाले वरिष्ठ पत्रकार का हुआ निधन


आगरा : महानगर आगरा के पत्रकारों को एक सूत्र में पौने का कार्य करने में मुख्य भूमिका निभाने का कार्य करने वाले वरिष्ठ पत्रकार अनूप जिंदल का स्वर्गवास बुधवार को दोपहर दो बजे उनके निवास पर अंतिम साँस ली। वैश्य परिवार में जन्मे अनूप जिंदल जीवनभर पत्रकारिता के साथ शहर के सामाजिक व धार्मिक कार्यकर्मो से जुड़े रहे। पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष, नेशनल चेम्बर के कोषाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी, दाता संदेश समाचार पत्र के आगरा प्रमुख के पद पर उन्होंने अपना कीर्तिमान स्थापित किया। अनूप जिंदल उदर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हो गए थे। जिसका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा था। अचानक आयी उनके निधन की खबर से पत्रकार जगत में शोक का माहौल बना हुआ है।  




कोरोना काल मे खुद बीमार होते हुए भी कर रहे थे सेवा

अनूप जिंदल खुद कष्ट में होते हुए भी लोगो की सेवा से पीछे नही रहे, उन्होंने अपने साथी पत्रकारों से कहा कि जो भी भूखा बेसहारा शहर में दिखे तो उसकी मदद करे और जो भी खर्च आये वो मेरे से ले ले पर लोगो की मदद में मेरे स्वस्थ खराब होने के कारण कमी न आने पाये, इस जज्बे पर 3 माह पूर्व लॉकडाउन में बिग पेजेस ने उन्हें कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित भी किया था। 


आज शाम 5 बजे होगा अंतिम संस्कार

परिवारीजनों के अनुसार पत्रकार अनूप जिंदल की अंतिम यात्रा सांय 5 बजे उनके रिंग रोड निवास से मोक्षधाम ताजगंज पर पहुंच कर विधुत शवगृह पर उनका दाह संस्कार किया जायेगा । उनके निधन पर सोशल मीडिया व निवास पर पहुंचे वालो ने गहरा शोक व्यक्त किया। 



No comments