Display bannar

सुर्खियां

बाल उत्सव में बच्चे करेंगे कोरोना वाइरस पर जागरूक


आगरा : नटरांजलि थियेटर आर्ट्स की ओर से बाल उत्सव-2020 का आयोजन रतन हीरा रिसोर्ट में 29 नवम्बर को किया जा रहा है। जिसमे बाल कलाकार सुपर डांसर वर्षा मिश्रा मुख्य अतिथि के रूप में शरीक हो रही है। बीते दिनों कार्यक्रम का विधिवत पोस्टर आयोजन की विस्तृत जानकारी के साथ आयोजकों ने जारी किया। 

ये होगी प्रतियोगिता 

    बाल उत्सव के लिए इच्छुक प्रतिभागी, डांस(सोलो, डूएट, ग्रुप), सिंगिंग, एक्टिंग, इंस्ट्रूमेंट, पोस्टर, पेंटिंग, अवेयरनेस, कविता पाठ, मेहंदी, रंगोली, फैंसी ड्रेस, कैटवॉक (विद पेरेंट्स और ग्रैंडपेरेंट्स) प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग कर सकते हैं । प्रतियोगिता में 3 बर्ष से 18 वर्ष तक के प्रतिभागियों को शामिल किया जाएगा एवं केवल प्रतिभाग करने वालों में 18 वर्ष से ऊपर के सभी प्रतिभागियों को ओपन कैटेगरी में शामिल किया जाएगा ।   


         आयोजक डॉ० अलका सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए बच्चे अपनी प्रस्तुति के माध्यम से कोरोना वाइरस से बचाव के लिए जागरूकता करेंगे।  आयोजन में सौ प्रतिभागियों का लक्ष्य रखा है। ऑनलाइन प्रविष्टियां भी आमंत्रित हैं जिसकी जानकारी NTA AGRA के फेसबुक पेज या 9045757414 पर संपर्क कर सकते हैं। कार्यक्रम में नितेश शर्मा, डॉ.आनंद टाइटलर, नसीम अहमद, पीयूष शर्मा, गौरव प्रताप सिंह, टोनी फास्टर, अलका सिंह, रितु गोयल, लालाराम तैनगुरिया, रितु वर्मा, अनिल कुमार बग्गा का विशेष सहयोग प्राप्त हो रहा है।



                     

No comments