Display bannar

सुर्खियां

सिरफिरे आशिक़ ने 37 नए नंबरों से महिला को किया तंग


https://drive.google.com/uc?export=view&id=1BPsRN0iraQM7UHs2SJBownov0qUYG7tP
मेरठ : एक महिला ने फोन कॉल से तंग आकर पुलिस से शिकायत की है। महिला की शिकातय के मुताबिक एक युवक उसे पिछले करीब एक महीने से अलग-अलग मोबाइल नंबर से कॉल करता है। कॉल में वो महिला से अश्लील बात करता है और उस पर भी अश्लील बात करने का दबाव बनाता है। महिला के विरोध पर उसे जान से मारने की धमकी भी देता है। इससे परेशान महिला ने पुलिस से मामले में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। 

रिपोर्ट के मुताबिक मेरठ में रुड़की रोड स्थित एक किराना की दुकान करने वाली महिला फ़ोन कॉल से परेशान है। महिला ने पल्लवपुरम पुलिस से लेकर एसएसपी तक मामले की शिकायत की है। बताया जा रहा है कि रुड़की रोड निवासी एक महिला दिसंबर माह के पहले सप्ताह में उसके फोन पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले युवक ने उससे अश्लीलता से बात की, जिसके बाद उसने कॉल नंबर को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। इसके बाद दूसरे नंबरों से कॉल आने का सिलसिला जारी रहा। 

आरोपी महिला की पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक युवक ने नम्बर बदलकर फिर फोन किया । महिला को अलग-अलग 37 नम्बरों से कॉल आए । महिला ने विरोध किया तो युवक ने उसे जान से मारने व बच्चों का अपहरण करने की धमकी दी। जिस कारण महिला के परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है । दौराला सीओ संजीव दीक्षित ने कहा कि महिला को फोन कर परेशान करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने कप्तान के यहां शिकायत की है. जांच की जा रही है। 


No comments