Display bannar

सुर्खियां

मिस इंडिया यूनिक का ताज सजा प्रमिला के नाम रहा


आगरा : रंग-बिरंगे परिधानों में सजी-धजी मॉडल्स रैम्प पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही थी, वहीं दूसरी ओर ऑडियंस अपनी तालियों के जरिए उनका हौसला अफजाई कर रही थी। आत्मविश्वास से लबरेज मॉडल्स अपनी मनमोहक अदाओ के जरिए मानो अतिथियों को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रही थी। कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला ताजगंज स्थित होटल रूद्र विलास में आयोजित मिस और मिसेज इंडिया यूनिक 2021 फैशन शो का। कार्यक्रम का विधिवत शुभारम्भ मुख्य अतिथि के रूप में विधिक एवं न्याय मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल ने माँ सरस्वती जी की प्रतिमा पर दीप प्रव्ज्जलित कर किया। 

डेस्टिनेशन  संस्था के तत्वाधान मे आयोजित फैशन शो में रॉयल थीम पर फैशन शो तीन राउंड में आयोजित किया गया। पहले राउंड में इंडो वेस्टर्न, दूसरे राउंड में ट्रडिशनल, तीसरे राउंड ब्राइडल राउंड पर मॉडल्स ने अपना जलवा बिखेरा। मॉडेल्स ने परिधानों को मंच पर परम्परागत धुन पर प्रस्तुत किये। डेस्टिनेशन संस्था के मंच पर पहली बार 27 मॉडल्स साथ एक ही थीम पर नज़र आयी । मुख्य आकर्षण पूर्व मिसेज इंडिया विजेता पूनम सक्सेना रही। मिस इंडिया यूनिक का ताज प्रमिला के सर सजा और उपविजेता अनीता सिंह रही, वही मिसेज इंडिया यूनिक का ख़िताब सुजाता नाम रहा और उपविजेता पारुल रही। 

कार्यक्रम निर्देशक अर्चना फौजदार ने बताया कि संस्था के माध्यम फ्रेशर्स को मंच देने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया है। सलाहग के परिधानों को मॉडल्स के माध्यम से प्रदर्शित किया है। संचालन गौरीशा शर्मा ने किया। सभी का धन्यवाद आयोजन सचिव राजेंद्र फौजदार ने दिया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से निधि पटेल, इमू खान, अभिनय कुमार, राजेंद्र सविता, एसपी सिंह, सुनील कोटिया, अजय राज, राहुल बघेल, हनी कुमार आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।