Breaking:

About Bigpages news

BigPages
  • शुरुआत : अन्तराष्ट्रीय हिंदी ई-पत्रिका बिग पेजेस की शुरुआत वर्ष 2012 में उत्तर प्रदेश जिले के आगरा शहर से की गयी, जो धीरे-धीरे सभी शहरो में इंटरनेट के आधुनिक माध्यम से प्रगति से प्रसारित होती गयी । आज बिग पेजेस विश्व की प्रमुख अन्तराष्ट्रीय ई-पत्रिका में शुमार है ।
  • उद्देश्य : बिग पेजेस शुरू करने का एक मात्र लक्ष्य पत्रकारिता में रूचि रखने वाले छात्र-छात्राये व लिखने का शोक रखने वालो को एक साफ़-सुथरा मंच देने का हमारा प्रयास है और आज विभिन्न शहरो के विद्यार्थियों व लेखक वर्ग को बिग पेजेस से जुड़े हुए है ।
  • सम्मान : बिग पेजेस का शुरुआत से ही सांस्क्रतिक कार्यक्रमों से अधिक खिचाव रहा और यही कारण है कि सांस्क्रतिक इवेंट्स में देश में बिग पेजेस ने ही इन्टरनेट पार्टनर का नया नाम दिया । इन्टरनेट पार्टनर रह कर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम में बिग पेजेस कि भागीदारी रही । जिसमे आ हुन्नर दिखा स्टार बन जा, जश्न-ऐ-जिंदगी, दा डांसिंग स्टार 2012, कोहिनूर-ऐ-ताज 2012, रूबरू-1, साईं ज्ञान प्रतियोगिता, रूबरू-2, आशा दिवाली मेला 2012, मिडनाइट बाज़ार 2012, रूबरू-3, कल्पना हाफ मेराथन, जलवा 2013, गायत्री फेसबुक अवार्ड पार्टी, मिडनाइट बाज़ार 2014, मिस्टर & मिस आगरा 2014, कोहिनूर-ऐ-ताज 2015, चांस पे डांस 2014, सालसा 2015 आदि प्रमुख रहे ।

Weather Forcast

Aashima Sharma

Famous Astrologer

यूजर पोल

COMPLETE 10 YEARS

Advertisement